सॉवरेन स्वर्ण बॉन्ड (एसजीबी) योजना - ग्राहकों की शिकायतों का निवारण
9 सितंबर 2021 सॉवरेन स्वर्ण बॉन्ड (एसजीबी) योजना - ग्राहकों की शिकायतों का निवारण ग्राहक शिकायत प्रबंधन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने और इसे और अधिक प्रभावी बनाने की दृष्टि से सॉवरेन स्वर्ण बॉन्ड के निवेशकों की ग्राहक शिकायतों के निवारण की प्रक्रिया निम्नानुसार होगी:
2. तदनुसार, सभी आरओ के नोडल अधिकारियों का विवरण एसजीबी पर समेकित प्रक्रियात्मक दिशानिर्देशों पर दिनांक 13 अप्रैल 2020 के परिपत्र आईडीएमडी.सीडीडी.2730/14.04.050/2019-20 के पैरा 18 में शामिल किया गया है। (योगेश दयाल) प्रेस प्रकाशनी: 2021-2022/840 |
पृष्ठ अंतिम बार अपडेट किया गया: